Friday, Apr 26 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य


जम्मू, कश्मीर, लद्दाख में तिरंगा फहरायेगी भाजपा: रैना

जम्मू, कश्मीर, लद्दाख में तिरंगा फहरायेगी भाजपा: रैना

जम्मू 03 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवीन्दर रैना ने कहा है कि उनकी पार्टी स्वतंत्रता दिवस पर पंचायतों और शहरों से लेकर जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के हर क्षेत्र में तिरंगा फहरायेगी।

श्री रैना ने राज्य के सभी निवासियों से क्षेत्र या जाति से परे अपने घरों , गलियाें और चौराहों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया।

भाजपा नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सुरक्षा बलों ने विस्फोटक, स्निपर राइफल और अन्य हथियार बरामद कर एक बड़े हादसे को टाला है और राज्य में शांति भंग करने के लिए आमादा आतंकवादी संगठनों को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने कहा, “ पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने एक साजिश रची, लेकिन हमारे सुरक्षा बलों ने उनके हथियारों और विस्फोटकों को बरामद कर इसे प्रभावी तरीके से नाकाम कर दिया। ”

उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती जैसे नेता सुरक्षा बलों की तैनाती पर हाय-तौबा मचा रहे हैं , जबकि यह वास्तव में राज्य की शांतिप्रिय आबादी की सुरक्षा के लिए किया जा रहा है।

श्री रैना ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने राज्य में सतत विकास की प्रक्रिया को बढ़ाने और शांति सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।

टंडन

वार्ता

More News
मोदी की सरकार में पच्चीस करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए: शाह

मोदी की सरकार में पच्चीस करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए: शाह

26 Apr 2024 | 8:08 PM

गुना/राजगढ, 26 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबी नहीं हटी, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले दस वर्षो में पच्चीस करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया है।

see more..
image