Friday, Apr 26 2024 | Time 22:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में कृषि कार्य कर रही महिला की सर्प दंश से मौत

औरैया, 27 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के बेला क्षेत्र में शनिवार को खेत पर कृषि कार्य करते समय महिला की सर्प दंश से मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के गांव डगरूआपुर जरावन निवासी रामकिशोर की पत्नी सीता देवी(35) आज दिन में खेतों पर कृषि कार्य के तहत मक्का की निराई कर रही थी तभी उसे किसी सर्प ने काट लिया। जानकारी होते ही परिजन उसे उपचार के लिये अस्पताल लिए जा रहे थे तभी रास्ते ने उसने में दम तोड़ दिया।
खेतों पर कृषि कार्य कर रही महिला की सर्प दंश से मौत होने की जानकारी ग्राम प्रधान राजन सिंह ने जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, उप जिलाधिकारी राशिद अली खान, तहसीलदार गौतम सिंह व बेला थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं उपजिलाधिकारी राशिद अली खान ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक प्रक्रिया के तहत परिजनों को आर्थिक आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। क्षेत्रीय लेखपाल नागेश कुमार चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही की और कहा कि वह अपनी रिपोर्ट उपजिलाधिकारी को भेज कर पीडित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास करेंगे।
सं भंडारी
वार्ता
image