Friday, Apr 26 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हड़बड़ी में गड़बड़ी के रिकार्ड बना रही है कांग्रेस : नकवी

रामपुर, 29 जून (वार्ता) केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सामंतवादी सोच वाली कांग्रेस हड़बड़ी में गड़बड़ी का रिकार्ड बना रही है।
श्री नकवी ने सोमवार को यहां ‘सांस्कृतिक सद्भाव मंडप’ का शिलान्यास करने के बाद कहा “ सामंती सुरूर- सत्ता के गुरुर में कांग्रेस अभी भी चकनाचूर हैं। रस्सी जल गई-पर बल नहीं गया। आज भी सरकार को निर्देश-आदेश देते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, गरीबों के कल्याण, किसानों के हित में उनकी सोंच-समझ के हिसाब से काम किया जाए, वो आज भी हजम नहीं कर पा रहे हैं कि आज वो सरकार नहीं है जिसे वो रिमोट से चलाते थे। ”
उन्होने कहा “कांग्रेस की स्थिति ‘अधजल गगरी-छलकत जाय’ की हो गई है, ज्ञान किसी चीज का नहीं, अपने को महाज्ञानी हर मुद्दे पर साबित करने की कोशिश में हर दिन अपनी पार्टी का ही बंटाधार कर रहे हैं। ”
श्री नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ‘समावेशी-सर्वस्पर्शी विकास’ के संकल्प से सराबोर सरकार है। चाहे अर्थव्यवस्था हो, देश की सीमाओं की सुरक्षा हो, राष्ट्रीय सुरक्षा हो, हर मोर्चे पर मोदी सरकार ने सफलता के कीर्तिमान स्थापित किये हैं और ‘सम्मान के साथ सशक्तिकरण’ के संकल्प को साकार किया है। कोरोना महामारी की चुनौतियों से लड़ने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस दूरदर्शिता के साथ काम किया है उसकी तारीफ दुनिया भर में हो रही है।
प्रदीप
वार्ता
image