Friday, Apr 26 2024 | Time 10:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ओझा ने भाजपा सांसदो पर प्रदेश के विकास में रूचि नहीं लेने का लगाया आरोप

ओझा ने भाजपा सांसदो पर प्रदेश के विकास में रूचि नहीं लेने का लगाया आरोप

भोपाल, 14 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों पर प्रदेश के विकास में रूचि नहीं लेने का आरोप लगाया।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में यह आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के 28 में से 23 लोकसभा सांसदों ने अपनी सांसद निधि में से एक रुपया भी खर्च नहीं किया है, पांच सांसदों ने कुछ राशि खर्च की है, जबकि प्रदेश में कांग्रेस के एकमात्र सांसद नकुलनाथ ने लगभग अपनी सारी सांसद निधि विकास कार्यों के लिए खर्च कर दी है, जो सभी भाजपा सांसदों द्वारा खर्च की गयी कुल राशि के लगभग बराबर है।

उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर है की भाजपा के सांसदों की रुचि जनकल्याण और विकास कार्यों में बिलकुल भी नहीं है, बल्कि वे उस जनता के प्रति स्वयं को जवाबदेह भी नहीं समझते हैं, जिसने उन्हें जिता कर संसद में भेजा है। उन्होंने कहा कि सांसद निधि खर्च न कर पाने के उदाहरण से ही साफ जाहिर है कि विकास और जनकल्याण को लेकर कांग्रेस और भाजपा की कथनी और करनी में कितना बड़ा फर्क है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि विकास के मुद्दे पर भाजपा सांसदों द्वारा प्रदर्शित इस तरह की अकर्मण्यता और नाकारापन, राज्य की प्रगति की राह में रोड़ा है। मध्यप्रदेश की जनता इन अकर्मण्य सांसदों सहित पूरी भाजपा से अब यह जानना चाह रही है कि विकास और जनकल्याण के मुद्दों पर उनकी उदासीनता का कारण आखिर क्या है।

बघेल

वार्ता

image