Friday, Apr 26 2024 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस ने 19 चोरियों के मामलों में 08 आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने 19 चोरियों के मामलों में 08 आरोपियों को गिरफ्तार किया

बड़वानी, 22 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी के 19 मामलों में पुलिस ने एक महिला समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि अंजड़ की साकेत जिनिंग फैक्ट्री परिसर से 22-23 दिसंबर की मध्य रात्रि करीब 5 लाख रुपए की नगद राशि की चोरी के मामले में धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र के अदन सिंह अलावा बाग थाना क्षेत्र के शंकर सिंह अजनारे को गिरफ्तार कर उनके पास से एक देशी कट्टा, एक दुपहिया वाहन तथा नगद एक लाख 85 हजार रुपपए जब्त किए हैं। इस मामले में चार अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं।

इसी तरह जिले की सिलावद थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए बड़वानी जिला निवासी राधाबाई, मोहित काग, सोहन काग, तूफान सोलंकी, बादल वास्कले और राकेश को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ पर उन्होंने विगत 3 महीनों के दौरान बड़वानी, सिलावद तथा अंजड़ थाना क्षेत्रों में दुपहिया वाहन, मोटर पंप तथा कृषि उपकरण चोरी की अट्ठारह घटनाएं कारित करना स्वीकार किया। उनके पास से देशी पिस्तौल, अन्य धारदार हथियार और करीब 7 लाख रुपए का चुराया गया सामान जब्त किया गया है।

सं बघेल

वार्ता

image