Friday, Apr 26 2024 | Time 08:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रणव दा के पुत्र तृणमूल में शामिल

प्रणव दा के पुत्र तृणमूल में शामिल

कोलकाता, 05 जुलाई (वार्ता) दिवंगत राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पुत्र एवं कांग्रेस के पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी सोमवार को ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये।

श्री मुखर्जी तृणमूल के तिलजला स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर तृणमूल के दो वरिष्ठ नेता सुदीप बंद्योपाध्याय और पार्थ चटर्जी मौजूद थे।

श्री मुखर्जी ने सत्तारूढ़ दल में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से कहा,“मैंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था और वामपंथ राजनीति का विरोध करने के लिए कांग्रेस में शामिल हुआ था । मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा की आंधी को रोक दिया है। अब मैं तृणमूल के शुरुआती सदस्य के रूप में जमीनी स्तर पर पार्टी में शामिल हो रहा हूं। देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए लड़ाई जारी रहेगी। मैं उस हर काम को करूँगा जैसा कि पार्टी जिम्मेदारी देती है।”

श्री मुखर्जी ने कहा,“सुश्री ममता बनर्जी सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई का चेहरा हैं। पश्चिम बंगाल में, हम वामपंथियों से लड़ रहे हैं। लोगों ने हाल के विधानसभा चुनाव में वाम और भाजपा दोनों को खारिज कर दिया और ममता बनर्जी की विकास नीतियों का भारी समर्थन किया। लोग नेतृत्व को स्वीकार कर रहे हैं कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा को रोक कर दिखाया है।”

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image