Friday, Apr 26 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल के विवादित ट्वीट से दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा को ठेस लगी है-विजयवर्गीय

राहुल के विवादित ट्वीट से दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा को ठेस लगी है-विजयवर्गीय

इंदौर, 22 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के योग दिवस पर किये गये विवादित ट्वीट पर आज निशाना साधते हुये कहा श्री गांधी के ट्वीट से दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा को ठेस लगी है।

श्री विजयवर्गीय आज यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुये कहा जबकि सभी पहलुओं पर दुनिया की नजरे भारत पर होती है। ऐसे में योग जैसे विषय पर श्री गांधी को ट्वीट अशोभनीय है। श्री गांधी ने कल योग दिवस पर “न्यू इंडिया” शीर्षक के साथ दो तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्वीटर हेंडल से ट्वीट की थी। इस ट्वीट पर तेजी से हजारो लोगो ने प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने सूबे की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुयी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ सुशासन देने में असफल हुये है। उन्होंने प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियो के तबादलों को भ्रष्टाचार से जोड़ते हुये कहा तबादले आदेश जारी करने के बाद उन्हें निरस्त करना सवाल खड़े करता हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा हाल ही में कांग्रेस के नेताओ पर पड़े आयकर छापे में कई तथ्य सामने आये है। उन्होंने दावा किया आने वाले समय सब बेनकाब हो जायेगे।

सं. नाग

वार्ता

image