Friday, Apr 26 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य


श्रीनगर के कुछ हिस्सों में लगे प्रतिबंध हटे

श्रीनगर के कुछ हिस्सों में लगे प्रतिबंध हटे

श्रीनगर, 22 सितंबर (वार्त्ता) जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सिविल लाइन्स के कुछ हिस्सों में ‘ताजिया जुलूस’ के मद्देनजर एहतियातन लगाये गये प्रतिबंध शनिवार को हटा लिये गये और जनजीवन अब सामान्य है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर के किसी भी हिस्से में अब प्रतिबंध नहीं है। शुक्रवार को कानून-व्यवस्था बनाए रखने और 1989 से प्रतिबंधित ताजिया जुलूस को रोकने के लिए शहर के कुछ हिस्सों जैसे सिविल लाइन्स और लाल चौक में प्रतिबंध लगाए गये थे। कश्मीर घाटी के दूसरे हिस्सों में जुलूस निकाले गये जिसमें श्रीनगर के बाहरी इलाके और मध्य कश्मीर का बड़गाम जिला भी शामिल है।

जामिया मस्जिद और जामिया बाजार जो प्रतिबंध के मद्देनजर बंद थे, अब खुल गये हैं।

इमामबाड़ा की ओर जाने वाले रास्तों से अब यातायात संबंधी प्रतिबंध हटा लिए गये हैं। इसी तरह सिविल लाइन्स में कांटेदार तारों और बुलेटप्रूफ गाड़ियों की घेराबंदी भी हटा ली गयी है। नालाम्हार रोड पर तैनात अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी और राज्य पुलिस बल भी हटा लिये गये हैं।

More News
मोदी की सरकार में पच्चीस करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए: शाह

मोदी की सरकार में पच्चीस करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए: शाह

26 Apr 2024 | 8:08 PM

गुना/राजगढ, 26 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबी नहीं हटी, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले दस वर्षो में पच्चीस करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया है।

see more..
image