Friday, Apr 26 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया ने फिर बोला कमलनाथ और दिग्विजय पर हमला

सिंधिया ने फिर बोला कमलनाथ और दिग्विजय पर हमला

अशोकनगर, 12 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर आज फिर जमकर हमले बोले और कहा कि उस सरकार ने लोगों से वादाखिलाफी की और इसी वजह से सरकार का पतन हुआ।

श्री सिंधिया ने उपचुनावों के मद्देनजर अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले शाढौरा में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नवंबर दिसंबर 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनाने में ग्वालियर चंबल अंचल का महत्वपूर्ण योगदान था। उस समय कांग्रेस ने ग्वालियर चंबल अंचल में लगभग दो दर्जन सीटों पर विजय हासिल की और सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी।

श्री सिंधिया ने कहा कि लेकिन तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ और सरकार को पीछे से संचालित करने वाले दिग्विजय सिंह ने इस अंचल को पूरी तरह अनदेखी की। इसके अलावा चुनाव के समय किए गए वादे पूरे नहीं किए गए। भोपाल स्थित राज्य मंत्रालय वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया गया। भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया। इन हालातों के चलते सरकार का पतन तय था और इस वर्ष मार्च माह में ऐसा ही हुआ।

उन्होंने स्वयं को काला कौआ बताते हुए एक कहावत 'झूठ बोले, कौआ काटे' का जिक्र किया और कहा कि 'ज्योतिरादित्य सिंधिया' काला कौआ है। श्री सिंधिया ने अपनी दिवंगत दादी राजमाता विजयराजे सिंधिया की जयंती पर उनका स्मरण किया और उनके द्वारा किए गए कार्याें का भी जिक्र किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी भावनात्मक रूप से जुड़कर और अधिक परिश्रम करने का आग्रह किया।

अशोकनगर से भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस का यह आरोप निराधार है कि श्री सिंधिया ने कांग्रेस के तत्कालीन विधायकों का सौदा किया है। साथ ही उन्हाेंने उपचुनाव में उन्हें वोट देने का अनुरोध सबसे किया।

सं प्रशांत

वार्ता

image