Friday, Apr 26 2024 | Time 06:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शाह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया कार्यक्रमों की तैयारियों पर फीडबैक

शाह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया कार्यक्रमों की तैयारियों पर फीडबैक

भोपाल, 07 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज वीडियों कांफ्रेसिंग के जरिए कार्यक्रमों की तैयारियों का फीडबैक लेते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में पार्टी का संगठन काफी मजबूत है, इस लिहाज से वे ये उम्मीद करते हैं कि मध्यप्रदेश का संगठन सर्वश्रेष्ठ तरीकों से पार्टी के आगामी कार्यक्रमों का आयोजन करेगा।

श्री शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों से वीडियो काफ्रेंसिंग के माध्यम से की गई चर्चा के दौरान यह बात कही। श्री शाह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आगामी कार्यक्रमों के संबंध में प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान श्री शाह ने कहा पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता समर्पण दिवस, मेरा परिवार-भाजपा परिवार, कमल ज्योति अभियान, प्रधानमंत्री का कार्यकर्ताओं से संवाद, बाइक महारैली आदि कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत से जुट जाएं।

उन्होंने संगठन पदाधिकारियों को यह निर्देश भी दिए कि किस कार्यक्रम के दौरान किन-किन बातों का ध्यान रखा जाना चाहिए। वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान श्री शाह ने विभिन्न राज्य इकाईयों से कार्यक्रमों की तैयारियों की जानकारी भी ली। उन्होंने मध्यप्रदेश इकाई द्वारा की जा रही तैयारियों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश का संगठन सभी आगामी कार्यक्रमों को सबसे अच्छे तरीके से और पूरी सार्थकता के साथ आयोजित करेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान प्रदेश कार्यालय में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश सह संगठन महामंत्री अतुल राय, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत, प्रदेश महामंत्री मनोहर उंटवाल, प्रदेश मंत्री पकंज जोशी सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

बघेल

वार्ता

image