Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवा में 22-25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना : राउत

गोवा में 22-25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना : राउत

पणजी, 01 अक्टूबर (वार्ता) शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी गोवा में 22-25 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

श्री राउत ने शुक्रवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गोवा की जनता को सुशासन प्रदान करने के लिए राज्य में एक स्थिर सरकार बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने कुछ अन्य दलों के साथ गठबंधन का पिछला चुनाव लड़ा था , लेकिन इस बार वह अकेले चुनाव लड़ेगी और अधिक से अधिक सीटें जीतने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा , “ हम पहली बार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इससे पहले हम केवल दो-तीन सीटें ही जीतने में सफल रहे थे। गोवा राजनीतिक कार्निवाल की जगह बन गया है। यह एक राजनीतिक प्रयोगशाला बन गयी है। हम विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे।'

एक सवाल के जवाब में श्री राउत ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त की घोषणाओं से संकेत मिलता है कि भाजपा ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले चुनावों के लिए यथासमय मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की जायेगी।

उल्लेखनीय है कि 2017 में गोवा में शिवसेना ने गोवा सुरक्षा मंच(जीएसएम) और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी(एमजीपी) के गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ा था। इन चुनावों में एमजीपी ने तीन सीटें जीती थी लेकिन शिवसेना और जीएसएम अपना खाता नहीं खोल सके।

टंडन जितेन्द्र

वार्ता

image