Friday, Apr 26 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुंदरराजन ने पीएसएलवी के सफल प्रक्षेपण के लिए इसरो को दी शुभकामना

सुंदरराजन ने पीएसएलवी के सफल प्रक्षेपण के लिए इसरो को दी शुभकामना

हैदराबाद 07 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना के राज्यपाल डॉ. टी एम सुंदरराजन ने शनिवार को पीएसएलवी सी-49 के सफल प्रक्षेपण के लिए भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) को शुभकामाना दी।

डॉ. सुंदरराजन ने अपने संदेश में सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, श्रीहरिकोटा के नौ अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उपग्रहों के साथ-साथ पृथ्वी अवलोकन उपग्रह ईओएस-01 के प्रक्षेपण द्वारा एक बड़ी सफलता दर्ज करने के लिए इसरो के वैज्ञानिकों और अन्य कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की।

राज्यपाल ने कहा कि पीएसएलवी के 51वें मिशन के सफलतापूर्वक लांच करने पर इसरो के वैज्ञानिकों को एक बार फिर देश को गर्व है। कोविड-19 महामारी के समय इस परीक्षण से हमें इसरो से और भी नई उम्मीद जगी हैं।

उन्होंने उम्मीद जताई कि ईओएस -01 उपग्रह हमारे देश में कृषि, वानिकी और आपदा प्रबंधन में बेहद योगदान देगा। राज्यपाल ने इसरो की उपलब्धियों को देश के लिए बेहद फायदेमंद और इसरो के वैज्ञानिकों को देश के लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा करार दिया।

उप्रेती.संजय

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image