Friday, Apr 26 2024 | Time 08:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गांजा के साथ गिरफ्तार तीन आरोपी भेजे गए जेल

गांजा के साथ गिरफ्तार तीन आरोपी भेजे गए जेल

रायगढ़, 04 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के डोंगरीपाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से गांजा तस्करी करते पकडाए तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है। इनके पास से सवा लाख रुपए कीमत का पच्चीस किलोग्राम गांजा पकडा गया था, जो ओडिशा से मध्यप्रदेश रीवा लेकर जा रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने आज बताया कि डोंगरीपाली थाना में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक गंगाराम भगत और आरक्षकों द्वारा अवैध मादक पदार्थ और जुआ सट्टा की पतासाजी के लिए क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। चूंकि डोंगरीपाली थाना ओडिशा के सरहदी क्षेत्र में स्थित है और इस मार्ग से अवैध गांजा शराब की तस्करी होती है, जिसके मद्देनजर पुलिस द्वारा ओडिशा की ओर से एक कार एमपी नम्बर की चली आ रही थी।

श्री वर्मा ने बताया कि पुलिस को देखकर कार चालक तेजी से वाहन चलाते हुए भागने लगे। भागते देख पुलिस ने पीछा कर रुकवाया। पूछताछ में गोलमोल जवाब देने पर कार की जांच की गई, तब कार की डिक्की में 25 नग पैकेट मिला जिसकी जांच करने पर उसमे गांजा पाया गया।

पुलिस ने कार जब्त कर गांजा तस्करी में संलिप्त तीनो आरोपियों अरविंद तिवारी, आगवेन्द्र सिंह और उमेश यादव गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपी मध्यप्रदेश के रीवा जिले के निवासी बताए गए है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

सं बघेल

वार्ता

image