Monday, Sep 27 2021 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तुषार मेहता देश के खुफिया जनरल : बनर्जी

तुषार मेहता देश के खुफिया जनरल : बनर्जी

कोलकाता ,05 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को देश के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी ने पिछले सप्ताह नयी दिल्ली में स्थित उनके घर सह कार्यालय का दौरा किया था, तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक नहीं किया था।

श्री बनर्जी ने अपने ताजे ट्वीट में कहा,“ श्री मेहता 72 घंटों के बाद भी अपने स्वयं के बयान की पुष्टि करने के लिए अपने घर के 20 मिनट के सीसीटीवी फुटेज को जारी करने में विफल रहे हैं। श्रीमान एसजी, इतने कमजोर बचाव के साथ आप भारतीय जनता पार्टी के खुफिया जनरल के रूप में सेवा जारी रख सकते हैं ना कि सॉलिसिटर जनरल के रूप में।”

इससे पहले श्री बनर्जी ने दो जुलाई को कहा था कि “रिपोर्टों में कहा गया है कि श्री अधिकारी अधिकारियों के एक काफिले की उपस्थिति में माननीय एसजी के आवास में दाखिल हुए और लगभग 30 मिनट तक वहां रहे। क्या इसका मतलब यह है कि एक बैठक वास्तव में होने वाली थी? जैसा कि एपिसोड धुंधला है और ऐसे में कोई केवल यह आशा कर सकता है कि सच्चाई सामने आएगी।”

श्री बनर्जी ने कहा,“श्री मेहता के श्री शुभेन्दु अधिकारी के साथ उनकी गुप्त मुलाकात के बारे में अटकलों को खारिज करने का प्रयास केवल तभी सार्थक हो सकता है जब वह श्री अधिकारी के उनके आवास में होने संबंधी सभी सीसीटीवी फुटेज को सार्वजनिक कर दें ।”

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर देश के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता को भाजपा नेता अधिकारी के साथ उनकी कथित मुलाकात के लिए हटाने की मांग की। श्री अधिकारी कई धोखाधड़ी के मामलों के आरोपी हैं।

श्री महेता ने हांलाकि इससे इनकार किया और कहा कि भाजपा नेता बिना किसी पूर्व मिलने का समय निर्धारित किए हुए आए और उनके कर्मचारियों द्वारा चाय की पेशकश की गई।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

27 Sep 2021 | 9:02 AM

हैदराबाद 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब सोमवार को आखिर छह घंटों के दौरान 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तरी आंध्र प्रदेश और उसके सटे दक्षिणी ओडिशा की ओर बढ़ा और आज तड़के 2.30बजे यह गहरे दबाव में कमजोर पड़ गया।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

26 Sep 2021 | 9:50 PM

हैदराबाद ,26 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ रविवार रात उत्तरी आंध्र प्रदेश के कलिंगापट्टनम और दक्षिण ओडिशा तटों पर दस्तक देगा।

see more..
image