Friday, Apr 26 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आप सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव : डॉ सुशील गुप्ता

आप सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव : डॉ सुशील गुप्ता

चंडीगढ़/रोहतक, 11 अगस्त (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद डॉ़ सुशील गुप्ता ने आज घोषणा की कि उनकी पार्टी आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव अपने बूते पर लड़ेगी और सभी 90 सीटों पर लड़ेगी।

लोकसभा चुनाव पार्टी ने जननायक जनता पार्टी (जजपा) के साथ मिलकर लड़ा था जिसने आज ही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से गठबंधन की घोषणा की है।

डाॅ़ गुप्ता रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताअों से घोषणापत्र के लिए इनपुट लिया गया। डॉ़ गुप्ता ने दावा किया कि दिल्ली में अरविंदर केजरीवाल सरकार ने आम आदमी को मिलने वाली हर मूलभूत सुविधा को उपलब्ध कराया है और पार्टी अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के भाईचारे को खराब किया है और कानून व्यवस्था की हालत भी खराब है तथा यहां आये दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शहीद मंगल पांडेय को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान की आलोचना की और कहा कि बयान मुख्यमंत्री खट्टर का शहीदों के प्रति रवैया दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यदि श्री खट्टर ने बयान पर 24 घंटे में माफी नहीं मांगी तो पार्टी कार्यकर्ता मंगलवार को पूरे प्रदेश में श्री खट्टर के पुतले जलाएंगे।

सं महेश विजय

वार्ता

image