Friday, Apr 26 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ओडिशा में छाया रहेगा घना कोहरा

पुणे 24 जनवरी (वार्ता) ओडिशा में अगले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग स्थानों में घना कोहरा छाया रहने को अनुमान है।
मौसम विभाग ने शुक्रवार को अनुमान व्यक्त किया कि पिछले 24 घंटों के दौरान अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में कुछ स्थानों में बारिश होगी और गरज के साथ छींटे पड़े। इस दौरान नगालैंड, मणिपुर, मिजोराम, त्रिपुरा, उपहिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, तमिलनाडु और अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह में अलग-अलग हिस्सों में बारिश और गरज के साथ छींटे पड़े।
इस अवधि के दौरान पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती क्षेत्रों, ओडिशा, झारखंड, बिहार, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाडा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा, कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप में आमतौर पर मौसम शुष्क रहा।
नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, सिक्कम, झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, सौराष्ट्र, कच्छ और छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से नीचे रिकॉर्ड किया गया।
ओडिशा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाडा, तमिलनाडु और केरल के कुछ हिस्सोंं में रात का तापमान सामान्य से काफी ऊपर दर्ज किया गया। इसके अलावा कोंकण, गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तटीय एवं कर्नाटक के तटीय एवं दक्षिण आंतरिक हिस्सों , असम के शेष हिस्सों, मेघायल, गांगेय पश्चिम बंगाल, हरियाणा, चंडीगढ, दिल्ली, सौराष्ट्र, कच्छ, मध्य महाराष्ट्र, तमिलनाडु और केरल में सामान्य से ऊपर दर्ज किया गया। देश के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य रहा।
पंजाब के अमृतसर और पश्चिम राजस्थान के चुरु में सबसे कम न्यूनतम तापमान 3.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।
उप्रेती आशा
जारी वार्ता
image