Friday, Apr 26 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
राज्य


केंद्रीय मंत्री के घर के सामने सपाक्स ने किया प्रदर्शन

टीकमगढ़, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में सवर्ण, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक अधिकारी कर्मचारी संस्था (सपाक्स) के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री वीरेंद्र खटीक के आवास पर आधे घंटे से अधिक समय तक प्रदर्शन किया।
श्री त्रिवेदी सपाक्स के जिला स्तरीय कार्यक्रम में भाग लेने यहां पहुंचे थे। रेलवे स्टेशन से वे रैली के रूप में उत्सव भवन के लिए निकले। रास्ते में श्री खटीक के घर के सामने वाहनों का काफिला रोककर सपाक्स कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।
टीकमगढ़ से सांसद वीरेंद्र खटीक से दो दिन पहले छतरपुर नवोदय विद्यालय में जब लोगों ने आरक्षण के संबंध में चर्चा की तब उन्होंने कहा था कि आरक्षण का विरोध करने वाले लोग रोहिंग्या मुसलमान हैं। आरक्षण विरोधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और एट्रोसिटी एक्ट का सख्ती से पालन होगा।
पिछले दो दिनों से श्री खटीक के विरुद्ध टीकमगढ़ व छतरपुर जिले में लगातार प्रदर्शन और नारेबाजी हो रही है। आज पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के वावजूद उनके आवास पर सपाक्स के नौजवान कार्यकर्ताओं में उनके विरुद्ध नारेबाजी की। इसके बाद रैली उत्सव भवन में पहुंची, जहां सपाक्स का जिला स्तरीय कार्यक्रम हुआ।
सं सुधीर
वार्ता
image