Friday, Apr 26 2024 | Time 08:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जम्मू के शॉपिंग मॉल में भीषण आग, कोई हताहत नहीं

जम्मू, 10 जुलाई (वार्ता) जम्मू के बख्शी नगर इलाके में स्थित एक शॉपिंग मॉल में शुक्रवार को भीषण आग लग गई जिस पर काबू पाने के लिए दमकलों को कईं घंटों तक मशक्कत करनी पड़ी।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जम्मू के बख्शी नगर के विशाल मेगा मार्ट में आज सुबह आग लग गई। पुलिस, अग्निशमन विभाग और स्थानीय लोगों के प्रयास से करीब पांच घंटे बाद इस पर काबू पा लिया गया।
पुलिस के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने इमारत से धुआं निकलते देख पुलिस को इसकी इसकी सूचना दी जिसके बाद घटनास्थल से करीब 200-300 मीटर दूर स्थित थाने से अधिकारी वहां पहुंचे।
आपातकालीन सेवा विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “हमने आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद छह दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा ।”
उन्होंने बताया कि इमारत की तीन मंजिलों तक फैली आग को बुझाने के लिए 30 से अधिक अग्निशमन कर्मचारियों को काम पर लगाया गया और पांच घंटों के बाद आग को नियंत्रित कर लिया गया है।
बख्शी नगर थाना के स्टेशन हाउस अधिकारी मंजीत सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में यही पता लगा है कि शायद शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ होगा लेकिन अन्य कारणाें की भी जांच की जा रही है।
उन्होंने बताया कि घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image