Sunday, Apr 28 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टीपीसीसी ने तेलंगाना के राजनीतिक संकट के लिए केसीआर को बताया जिम्मेदार

हैदराबाद 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस (टीपीसीसी) ने राज्य में उठे राजनीतिक संकट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) को जिम्मेदार ठहराया है।
टीपीसीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने यहां गांधी भवन में शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए केसीआर पर सत्ता संभालने के बाद से दलबदल को बढ़ावा देने और नैतिक मूल्यों से रहित भ्रष्ट राजनीति की संस्कृति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने टिप्पणी की कि जनता अब केसीआर के प्रति सहानुभूति नहीं रखती है, उनकी दुर्दशा को उनके कार्यों के उचित परिणाम के रूप में देखती है।
उन्होंने एकतरफा फैसलों का सहारा लेते हुए और राज्य को अराजकता में डालते हुए तेलंगाना राज्य के निर्माण का श्रेय लेने के लिए केसीआर की आलोचना की। उन्होंने जोर देकर कहा कि केसीआर के कुकर्म धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं।
भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की बैठकों में केटीआर और हरीश राव के हालिया बयानों का जिक्र करते हुए, श्री निरंजन ने तेलंगाना राज्य का दर्जा प्राप्त करने में केसीआर की भूमिका के उनके दावों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जनता अब ऐसे दावों पर भरोसा नहीं करती है।
सोनिया, यामिनी
वार्ता
More News
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image