Friday, Apr 26 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


टायर फटने से ट्रेक्टर सहित ट्रॉली के नदी में गिरने से 15 बाराती घायल

टीकमगढ, 21 मई(वार्ता)मध्यप्रदेश के टीकमगढ जिले के बलदेवगढ थाना क्षेत्र में आज एक ट्रेक्टर का टायर फटने से बारातियों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली के नदी में‌ गिरने से 15(पन्द्रह)लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

पुलिस ने बताया कि बारातियों को लेकर घर जा रहे ट्रेक्टर का टायर फटने के बाद ट्रॉली भी अनियंत्रित होकर उर नदी के पुल से नीचे जा गिरी। हादसे में ट्रेक्टर ट्राली में सवार सभी 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बलदेवगढ़ सहित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को गंभीर हालत में मेड़ीकल कॉलेज झांसी रैफर किया गया है।
पुलिस ने बताया कि बलदेवगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दुर्गानगर निवासी भगवानदास कुशवाहा के बेटे देशराज की बारात सोमवार को कारी गांव गई थी। ट्रेक्टर-ट्राॅली सेे बारातियों और बैण्ड पार्टी को रवाना किया गया था। मंगलवार को उसी ट्रेक्टर-ट्राॅली में सवार होकर वे लोग लौट रहे थे।करमाशन गांव के पास उर नदी के पुल पर ट्रेक्टर का आगे का टायर फट गया। जिससे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर ट्रॉली सहित नदी में गिर गया। हादसा होते ही तत्काल पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बलदेवगढ़ भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि घायलों में सभी जिले के इसी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के निवासी हैं।
सं.व्यास
वार्ताट
image