Sunday, Apr 28 2024 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दूसरे चरण में पांच दिन जमा होंगे नाम निर्देशन पत्र

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन में दूसरे चरण के लिए 5 दिन नाम निर्देशन पत्र जमा होंगे।
आधिकारिक जानकारी में श्री राजन ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन के दूसरे चरण के लिए 28 मार्च से नाम निर्देशन भरने की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है। 29 मार्च को गुड फ्राइडे का शासकीय अवकाश, 31 मार्च को रविवार और एक अप्रैल को बैंकों में अवकाश की वजह से नाम निर्देशन पत्र जमा नहीं होंगे। दूसरे चरण के लिए नाम निर्देशन पत्र करने की अंतिम तारीख 4 अप्रैल है।
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निक्षेप राशि (जमानत राशि) निर्धारित की गई है। नाम निर्देशन पत्र के साथ अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थी को 25 हजार रूपये और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यर्थी को 12 हजार 500 रुपये निक्षेप राशि जमा करानी होगी।
बघेल
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image