Friday, Apr 26 2024 | Time 08:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मंगलुरू हवाई अड्डा बम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

मंगलुरू हवाई अड्डा बम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग

मैसुरु, 22 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने बुधवार को राज्य सरकार से आग्रह किया कि वह मंगलुरु हवाई अड्डे पर बम मिलने की घटना की निष्पक्ष जांच करे।

उन्हाेंने यहां मीडिया से कहा,“ इस घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है और ऐसी घटनाएं राज्य की खुफिया एजेंसियों की नाकामी से बार-बार हो रही हैं।”

इस मामले के आरोपी आदित्य राव के बुधवार को बेंगलुरु पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने के मामले में उन्होंने कहा,

“ मुझे इस केस के आरोपी के बारे में पूरी जानकारी नहीं है और इस बारे में मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं कर सकता हूंं।”

इस बीच मंगलुरु सीट से कांग्रेस विधायक यूटी खादेर ने इस घटना में किसी और केे भी शामिल होने का संकेत दिया है और सवाल किया है कि आखिर कोई व्यक्ति हवाई अड्डे पर इतनी आसानी से बम कैसे लगा सकता है और वह किस तरह पुलिस की आंखों में धूल झाेंककर बेंगलुरु पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि इससे पहले पुलिस ने शक जाहिर किया था कि बम को वहां आतंकवादियों ने रखा होगा लेकिन अब संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस कर रही है कि वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त है।

श्री खादेर ने कहा, “आरोपी का पिछले दो दिनों से कोई अता पता नहीं था और अब उसने खुद ही आत्मसमर्पण कर दिया है लेकिन मानसिक रूप से विक्षिप्त कोई व्यक्ति आखिर किस तरह बम लगा सकता है। यह घटना एक तरह से सामाजिक सदभाव को बिगाड़ने वाली है और इसमें अन्य लोगोंं का भी हाथ हो सकता है। राज्य सरकार को इस मामले की पूरी जांच करानी चाहिए और सच्चाई का खुलासा होना चाहिए।”

जितेन्द्र.श्रवण

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image