Friday, Apr 26 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विधानसभा चुनाव :प्रत्याशियों की दूसरी सूची सोमवार को जारी

चंडीगढ़ ,25 अगस्त (वार्ता) स्वराज इंडिया आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची सोमवार 26 अगस्त को सार्वजनिक करेगी।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रत्याशियों के नामों के अलावा चुनाव अभियान की आगामी योजना की भी घोषणा करेंगे।
ज्ञातव्य है कि पार्टी की ओर से दस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जा चुकी है जिनमें ज़मीनी संघर्ष करने वाले युवाओं और महिलाओं को विशेष तरजीह दी गयी। पार्टी ने घोषणा की है कि उम्मीदवारों में एक तिहाई महिला और एक तिहाई युवा भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।
स्वराज इंडिया सोमवार को प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री के उन दावों तथा वादों की पोल खोलेगी जो उन्होंने किये हैं । अब तक प्रदेश में महिला सुरक्षा, बेरोज़गारी और कृषि संकट पर पूछे गये सवालों का जवाब मुख्यमंत्री या उनकी पार्टी की तरफ से नहीं आया। सीएम मनोहर लाल खट्टर इन मुद्दों पर बात तो कर रहे हैं लेकिन भ्रमित करने वाली मनोहर कहानियों के अलावा शायद उनके पास कुछ कहने को नहीं है। जनता के पैसों से जनता को ही गुमराह करने के लिए अखबारों में इश्तहार छपवाए जा रहे हैं लेकिन जनता के सवालों के जवाब नहीं दिए जा रहे। पार्टी की आगे की चुनावी रणनीति की रूपरेखा की घोषणा की जायेगी ।
शर्मा
वार्ता
image