Friday, Apr 26 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है।

श्री त्रिवेन्द्र बागेश्वर मुख्यालय में आज पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि संजय कुमार का मामला भ्रष्टाचार से जुड़ा नहीं है। यह अलग मामला है। पार्टी ने इस पर कार्यवाही की है। मुख्यमंंत्री बागेश्वर में निकाय चुनावी दौरे पर हैं।

उन्होंने कहा कि संजय कुमार के मामले में कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी। गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए। इस मामले में कानून अपना काम करेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर उनकी सरकार अपनी जीरो टॉलरेंस की नीति पर कायम है।

उन्होंने कहा सरकार अपनी नीति पर कायम रहेगी। इसके बाद उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश के विकास में पूरी तरह से तत्पर है। इसलिये स्थानीय स्तर पर निकायों के विकास के लिये जनता को भाजपा को भारी बहुमत से जिताना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में चिकित्सकों की कमी को पूरा किया जाए। सरकार चिकित्सकों के लिये आवास योजना तैयार कर रही है। बागेश्वर में करोड़ों की लागत से चिकित्सकों के लिये आवास योजना तैयार की जा रही है। प्रदेश में हर ब्लाक में 108 की सेवा को मुहैया करायी जाएगी। बागेश्वर में तेंदुओं के हमले में कई बच्चों के मारे जाने की घटना को मुख्यमंत्री ने चिंताजनक बताया।

उन्होंने कहा कि सरकार ने आदमखोर तेंदुए को पकड़ने के लिये विशेषज्ञों की टीम भेजी है। इससे पहले भी एक आदमखोर तेंदुए को मार गिराया गया था। सरकार इस मामले में गंभीर है। निकाय चुनावों में जनसभा को संबोधित करने के बाद श्री त्रिवेन्द्र पिथौरागढ़ रवाना हो गये।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image