Friday, Apr 26 2024 | Time 18:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सिद्धू को फिल्मसिटी में प्रवेश नहीं देने के लिए पत्र लिखा गया

सिद्धू को फिल्मसिटी में प्रवेश नहीं देने के लिए पत्र लिखा गया

मुंबई 21 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान ने बबाल खडा कर दिया है। बयान से नाराज फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्लूआईसीई) ने श्री सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों पर फिल्म सिटी में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने के लिए फिल्मसिटी प्रबंधन को पत्र लिखा है।

एफडब्लूआईसीई महासचिव अशोक दुबे ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 18 फरवरी को पत्र लिखकर मांग की गयी कि श्री सिद्धू तथा पाकिस्तान के किसी भी कलाकार को फिल्म सिटी में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाए।

श्री दुबे ने फिल्मसिटी प्रबंध निदेशक को लिखे पत्र में स्पष्ट किया है कि सोनी इंटरटेनमेंट चैनल से ‘द कपिल शर्मा शो’ से श्री सिद्धू को हटाने की अपील की गयी थी। फेडरेशन की अपील पर सोनी टीवी ने तत्काल प्रभाव से ‘द कपिल शर्मा शो’ से श्री सिद्धू को हटा दिया।

एफडब्लूआईसीई महासचिव ने फिल्मसिटी प्रबंधन से निवेदन किया है कि श्री सिद्धू को फिल्मसिटी जैसी पवित्र जगह पर प्रवेश न करने दिया जाए। साथ ही फेडरेशन ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि जिस किसी भी प्रोजेक्ट में वह होंगे उसमें फेडरेशन से संबद्ध सभी 29 संगठनों के सदस्य काम नहीं करेंगे।

उन्होंने पत्र में भारतीय सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार या गायक को शामिल नहीं किये जाने का अनुरोध किया है।

 

image