Friday, Apr 26 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोनाेवाल, मंत्रिमंडल सहयोगियों ने शहीद बासुमुतारी को श्रद्धांजलि दी

सोनाेवाल, मंत्रिमंडल सहयोगियों ने शहीद बासुमुतारी को श्रद्धांजलि दी

गुवाहाटी 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के हैड कांस्टेबल मनेस्वर बासुमुतारी के पार्थिव शरीर को शनिवार शाम असम के बक्सा जिले के कालबारी गांव में उनके आवास पर ले जाया गया।

शहीद बासुमुतारी के पार्थिव शरीर को आज शाम भारतीय वायु सेना के विशेष हेलीकॉप्टर से बोरजहार वायु सेना अड्डे भेजा गया।

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी डॉ. हिमंता बिस्वा शर्मा ने शहीद के पार्थिव शरीर के ताबूत को हेलीकॉप्टर से रवाना किया।

श्री सोनोवाल और उनके मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों, राजनीतिक नेताओं और शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों ने वायु सेना अड्डे पर शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचने के बाद शहीद बासुमुतारी को पुष्पांजलि अर्पित की। शहीद की पूर्ण सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की व्यवस्था पहले ही की जा चुकी है

शहीद बासुमुतारी ने सीआरपीएफ में 25 वर्षों तक अपनी सेवा दी थी और वह पिछले 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में वह शहीद हो गये।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image