Friday, Apr 26 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद ने नामांकन पत्र दाखिल किया

भाजपा  प्रत्याशी सुमेधानंद ने नामांकन पत्र दाखिल किया

सीकर, 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में सीकर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी निवर्तमान सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने आज नामांकन दाखिल किया।

मुख्य जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर को स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने नामांकन सौंपा। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी, लोकसभा संयोजक प्रेमसिंह बाजौर, सह संयोजक केडी बाबर, जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी आदि मौजूद रहे।

    नामांकन दाखिल करने के बाद स्वामी सुमेधानंद ने पत्रकारों से कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान जनता का प्यार एवं प्रधानमंत्री मोदीजी के कार्य और उनके द्वारा जिले में की गई सेवा से उन्हें भरोसा है कि वह पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के विश्वास के बल पर फिर से सफल होंगे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में ब्राडगेज निर्माण के बाद लंबी दूरियों की गाड़ी चलाना, शेखावाटी में पानी की समस्या को दूर करते हुए यमुना जल को अपने क्षेत्र में पेयजल के रूप में लाना और जिले के विकास जैसे मुद्दे हैं।

जोशी सुनील

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image