Friday, Apr 26 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सीकर 16 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के सीकर में महिला थाने के एक कांस्टेबल के आत्महत्या करने के मामले में महिला थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वहीं इस मामले को लेकर उसके परिजन एवं समर्थक धरना प्रदर्शन कर रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाले महिला थाने के कांस्टेबल लक्ष्मीकांत ने सुसाइड नोट में उसकी मौत के लिए थानाधिकारी पूजा पूनिया, हैडकांस्टेबल झाबर मल एवं कांस्टेबल शिवदयाल को जिम्मेदार बताया था। लक्ष्मीकांत ने लिखा कि ये लोग उसे जाति सूचक गालिया एवं भाषा बोलने के कारण वह परेशान हो गया था। इसके बाद इन तीनों के खिलाफ रविवार शाम को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जयपुर रेंज के आईजी एस. सेंगाथर ने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जायेगी।

उधर लक्ष्मीकांत के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और उसके आश्रित को नौकरी एवं मुआवजा देने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरु कर दिया। सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी आज धरनास्थल पर पहुंचे। इस अवसर पर श्री सरस्वती ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है, जिससे रोज घटनाएं हो रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस नाकाम हो रही है। परिजनों ने कलेक्टर सी आर मीणा को ज्ञापन भी सौंपा है।

उल्लेखनीय है कि जिले के लक्ष्मणगढ़ के सिंगदौड़ा निवासी लक्ष्मीकांत ने शनिवार को आत्महत्या कर ली थी।

जोशी जोरा

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image