Friday, Apr 26 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोदी सरकार ने पूरे किये वादे, अमित शाह को ताेलेंगे सदस्यता फार्मों से: बीरेंद्र

मोदी सरकार ने पूरे किये वादे, अमित शाह को ताेलेंगे सदस्यता फार्मों से: बीरेंद्र

जींद, 08 अगस्त(वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सदस्य बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि अब से पहले सिर्फ वादों की राजनीति होती थी लेकिन केंद्र में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी सरकार ने किये गये अपने सभी वादे पूरे किये हैं।

श्री सिंह ने 16 अगस्त को जींद में होने वाली “आस्था रैली“ में लोगों को न्यौता देने के लिए गुरूवार को काब्रच्छा गांव में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुये यह बात कही। उन्होंने कहा कि इस रैली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शिरक्त करेंगे और उन्हें इस अवसर पर पार्टी के सदस्यता अभियान के फार्मों से तोला जाएगा।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशहित में कड़े फैसले ले रहे हैं और आज सशक्त भारत के रूप में देश की पहचान होने लगी है। नोटबंदी हो या जीएसटी जो भी फैसले श्री मोदी ने लिए हैं उन सभी मतदाताओं ने अपनी मुहर लगा कर चुनावों में पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है। केंद्र सरकार ने धारा 370 और 35-ए खत्म करने का भी ऐतिहासिक फैसला लिया है।

श्री सिंह ने कहा कि वह 16 अगस्त 2014 को कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे और अब पार्टी में पांच वर्ष पूरे होने पर वह यहां सफीदों रोड पर एकलव्य स्टेडियम में आस्था रैली करेंगे। इसमें श्री शाह भी शिरकत करेंगे। श्री शाह आज से पांच साल पहले हुई रैली में भी आए थे। इस रैली में श्री शाह का गृह मंत्री बनने तथा जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए खत्म करने पर कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि अब से पहले नेताओं को रुपए और लड्ड्ओं से तोला जाता रहा है लेकिन श्री शाह को पार्टी सदस्यता फार्मों से तोलेंगे। उन्होंने दावा किया कि रैली में प्रदेश के कोने कोने से लोग पहुंचेंगे।

सं.रमेश1830वार्ता

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image