Friday, Apr 26 2024 | Time 08:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पकौड़ा व भगोड़ा योजनाआें के लिए याद किया जायेगा मोदी सरकार को : सिद्धू

पकौड़ा व भगोड़ा योजनाआें के लिए याद किया जायेगा मोदी सरकार को :  सिद्धू

हिसार, 05 मई (वार्ता) पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में से एक नवजोत सिंह सिद्धू ने आज यहां कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को युवाओं के लिए पकौड़ा व बैंकों से कर्ज लिये उद्योगपतियों के लिए भगौड़ा योजनाओं के लिए याद किया जायेगा।

यहां कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए श्री सिद्धू ने रोजगार, राफेल, किसान समस्याओं जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री श्री मोदी पर खूब तंज कसे।

श्री सिद्धू ने अपने भाषण के दौरान कई बार प्रधानमंत्री की मिमिक्री भी की। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के खिलाफ इसलिए बोलते हैं कि आने वाली पीढ़ी यह ना कहे कि जब देश बर्बाद हो रहा था तो सिद्धू चुप बैठा था।

उन्होंने आरोप लगाया कि श्री मोदी ने कई खोखले वायदे किये। वह खुद को चौकीदार बताते हैं पर देश के 17 लाख करोड़ रूपए अडानी को दे दिए। बैंकों का एनपीए 24 लाख करोड़ रूपए हो गया है और मोदी कह रहे हैं जागते रहो। उन्होंने कहा कि जेब खाली है और खाते खुलवाए जा रहे हैं। खाने को खाना नहीं है और शौचालय बनवाए जा रहे हैं। सभी कंपनियां विदेशी हैं और बात करते हैं स्वदेशी की।

कांग्रेस नेता ने कहा कि श्री मोदी ने स्वामीनाथन की रिपोर्ट, भ्रष्टाचार पर नकेल, काला धन वापिस लाने जैसे 342 वायदे किए, लेकिन पिछले पांच साल में एक भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी 2014 में कहते थे “ना खाउंगा, ना खाने दूंगा“ लेकिन सत्ता आते ही 35 हजार करोड़ रूपए सीधे अंबानी को खिला दिए।

श्री सिद्धू ने कहा कि श्री मोदी और अमित शाह के कार्यकाल को युवाओं के लिए पकौड़ा और उद्योगपतियों के लिए भगौड़ा योजना के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। श्री सिद्धू ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने कोई भी वायदा पूरा नहीं किया इसीलिए आज वह सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो अपने गुरु लाल कृष्ण आडवाणी केे नहींं हुए वह देश के क्या होंगे। राफेल पर श्री सिद्धू ने कहा कि श्री मोदी लोगों से कहते हैंं कि 10 रुपए का सामान लेने पर बिल लें, लेकिन जब उनसे राफेल मामले में बिल मांगा जाता है तो वह बिलबिला जाते हैं।

सं महेश विजय

वार्ता

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image