Friday, Apr 26 2024 | Time 18:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रैपर बनने के लिये रणवीर ने ली ट्रेनिंग

मुंबई 17 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने रैपर बनने के लिये ट्रेनिंग ली है।
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह ने रैपर की भूमिका निभायी है। फ़िल्म के एंथम गीत ‘अपना टाइम आएगा’ में रणवीर की रैपिंग स्किल को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फ़िल्म के लिए अपना पहला गीत रिकॉर्ड करने से रणवीर ने रैपर डिवाइन और नैज़ी से 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी ताकि वह बखूबी इस भूमिका को निभा सके।
रणवीर सिंह ने फ़िल्म के चार गानों को आवाज़ दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप मेरी गली में का रीक्रिएटेड वर्शन भी शामिल किया गया है। रणवीर ने सोचा कि अगर गानों को अपनी आवाज में गाएंगे तो वह अपनी इमेज को अधिक प्रामाणिकता दे सकते हैं। उन्होंने अपने गायन अभ्यास के रूप में 10 महीने तक डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ट्रेनिंग ली। दोनों ने उन्हें यह समझाने में मदद की कि किन शब्दों पर जोर देना है और कैसे गायन को अधिक प्रभावशाली बनाना है।
रणवीर सिंह ने बताया,“गानों के माध्यम से अपने चरित्र की भावनाओं को व्यक्त करना अत्यावश्यक था।मैं फ़िल्म में एक शांत किरदार निभा रहा हूं, जो अपने संगीत के जरिए अपना रोष जताता है। बताया जा रहा हहै कि रणवीर सिंह फ़िल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख़्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अनट्रेडिशनल लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।
प्रेम आशा
वार्ता
image