Friday, Apr 26 2024 | Time 17:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रधानमंत्री मोदी रांकपा और पवार परिवार की चिंता नहीं करें : पवार

कोलहापुर, 02 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रांकपा) और पवार परिवार पर किए गए हमले का जवाब देते हुए रांकपा के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री को रांकपा और पवार परिवार के सदस्यों की चिंता नहीं करनी चाहिए।
राकंपा के अध्यक्ष ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी को रांकपा और पवार परिवार की चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि यहां लाखों पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो पार्टी और परिवार के सदस्यों के हितों को देखते हैं।”
श्री पवार ने प्रधानमंत्री के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद थी की श्री मोदी सूखे की स्थिति, कर्ज माफी, किसानों की समस्या जैसे मुद्दों पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर मेरे परिवार के सदस्यों पर हमला किया।
श्री पवार ने कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह के भाषण सुने हैं लेकिन इन लोगों ने कभी व्यक्तिगत स्तर पर हमले नहीं किए हैं जबकि प्रधानमंत्री मोदी रैलियों में व्यक्तिगत स्तर पर हमले कर रहे हैं।
रांकपा अध्यक्ष ने गांधी परिवार की आलोचना करने को लेकर भी श्री मोदी की निंदा की। श्री पवार ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में इंदिरा गांधी की भूमिका की प्रशंसा की।
उन्होंने साथ ही कहा कि जनता पिछले चुनाव में किए गए झूठे वादे को लेकर भाजपा को सबक सिखाएगी। श्री पवार ने कहा, “श्री मोदी के पास बढ़ती बेरोजगारी, पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर कोई जवाब नहीं है।
श्री पवार ने रफाल डील के लेकर भी प्रधानमंत्री की आलोचना की और इस मुद्दे पर जांच समिति बैठाने की मांग की।”
शोभित
वार्ता
image