Friday, Apr 26 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इरोज नाउ ने नरेन्द्र मोदी पर बनायी वेबसीरीज

मुंबई 05 अप्रैल (वार्ता) मनोरंजन प्‍लेटफॉर्म इरोज़ नाउ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज
बनायी है।
उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह सीरीज दस हिस्से में बनायी गयी है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित है। इसकी शुरुआत मोदी के 12 साल की उम्र से होती है। इसमें उनके युवावस्‍था से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को इसमें दिखाया गया है। मोदी :जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन को मिहिर भूटा और राधिका आनंद ने लिखा है। मोदी के जीवन के अलग.अलग पड़ावों को फैज़ल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर दर्शायेंगे। इस सीरीज का हर एपिसोड 35 से 40 मिनट का है। जिसमें कई महत्‍वपूर्ण घटनाओं और को प्रमुखता से दिखाया गया है।
इरोज ग्रुप के चीफ कंटेंट ऑफिसर रिद्धिमा लुला ने कहा कि हमारे लिये यह सौभाग्‍य की बात है कि इरोज़ को ग्‍लोबल दर्शकों के लिये सबसे प्रेरक और बहुप्रतीक्षित ओरिजनल सीरीज रिलीज करने का मौका मिल रहा है। मोदी :जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन की कहानी उल्‍लेखनीय और मनोरंजक है। हम सभी बेहद उत्‍साहित हैं और हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।
उमेश ने बताया कि इस ओरिजनल सीरीज को बनाने में बेहद खुशी महसूस हो रही है जोकि प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित है। वह भारत में सराहनीय बदलाव लेकर आये। नरेंद्र मोदी के जीवन के बारे में दर्शकों के सामने अनसुनी और अनदेखी बातें प्रस्‍तुत करना सम्‍मान की बात है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि उन्‍हें यह ओरिजनल सीरीज देखकर मजा आयेगा।
प्रेम.संजय
वार्ता
image