Friday, Apr 26 2024 | Time 18:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दौलत दरोडा और भारत भालके राकांपा में शामिल

मुंबई, 30 सितंबर (वार्ता) पंढरपुर से कांग्रेस के विधायक भारत भालके आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) में शामिल हो गये।
श्री भालके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते थे लेकिन स्थानीय नेताओं के विरोध के कारण वह पार्टी में शामिल नहीं हो सके और अब उन्होंने रांकपा का दामन थाम लिया। रांकपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि श्री भारत भालके के अलावा शिवसेना के पूर्व विधायक दौलत दरोडा भी राकांपा में शामिल हुए हैं।
इस अवसर पर श्री पवार ने कहा कि मेरी पार्टी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने का काम विपक्षी दलों ने शुरू किया लेकिन अब हम अपनी पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं को शामिल कर इसका अंत करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के कई नाराज नेता हमारे संपर्क मे हैं।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने आज कहा कि शिवसेना और भाजपा तथा अन्य पार्टियों के साथ युति निश्चित है लेकिन इसकी घोषणा मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे करेंगे।
श्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी आज चुनावी ताल ठाेकते हुए कहा कि विधान सभा के चुनाव में उनकी पार्टी 120 उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।
त्रिपाठी, शोभित
वार्ता
image