Friday, Apr 26 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लालू प्रसाद यादव का किरदार निभायेंगे यश कुमार

मुंबई 31 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार सिल्वर स्क्रीन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज राजनेता लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाते नजर आयेंगे।
बॉलीवुड में इन दिनों राजनेताओं की बायोपिक का चलन जोरो पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायॉपिक के बाद अब बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जिंदगी पर फिल्‍म बनने जा रही है। सुमन कुमार निर्मित और धीरू यादव निर्देशित फिल्‍म का टाइटल ‘लालटेन’ होगा जो लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल का सिंबल भी है। फिल्‍म में लालू प्रसाद यादव की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया जाएगा।
भोजपुरी फिल्म अभिनेता यश कुमार फिल्‍म लालटेन में लालू प्रसाद यादव का किरदार निभायेंगे। वहीं स्‍मृति सिन्‍हा इस फिल्‍म में लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग बिहार और गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में की जा रही है। फिल्म लालटेन फरवरी 2020 में रिलीज हो सकती है।
यश कुमार ने कहा,“मैंने अपनी सभी फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाये हैं। फिल्म लालटेन में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण होगा।इस फिल्म में श्री लालू प्रसाद यादव की छात्र राजनीति से उनके मुख्यमंत्री बनने के सफर को दिखाया जायेगा। इस फिल्म में श्री यादव के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है।
हमे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को बेहद पसंद करेंगे।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image