Friday, Apr 26 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अट्ठारह दिन बाद पिता शाहरुख से मिले आर्यन

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) क्रूज में हुई रेव पार्टी के संबंध में आर्थर रोड जेल में बंद बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्यन खान को गुरुवार को अपने पिता से मिलने का मौका मिला।
इस दौरान पिता और पुत्र ने 20 मिनट तक साथ बिताए। दोनों की यह मुलाकात राज्य सरकार द्वारा जेल में बंद अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए आगंतुकों पर लगाए गए प्रतिबंध में छूट दिए जाने के बाद हुई। इससे दो हफ्ते पहले आर्यन अपनी मां गौरी खान से मिले थे। फिर जब 15 अक्टूबर को क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद उन्हें सामान्य बैरक में भेजा गया था, तब उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए माता-पिता दोनों से बात की थी।
गौरतलब है कि 02 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के द्वारा हिरासत में लिए गए आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई होने वाली है। एनसीबी ने 23 वर्षीय आर्यन को औपचारिक रूप से 03 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।
एनसीबी की हिरासत में पहले कुछ दिनाें तक रहने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और फिर उन्हें 08 अक्टूबर को जेल के क्वारंटीन सेंटर में स्थानांतरित किया गया था।
इस मामने में आर्यन सहित दो अन्य आरोपियों की जमानत याचिका को अदालतों ने कई दफा खारिज कर दी है। एक स्थानीय अदालत के अलावा एनडीपीए की विशेष अदालत ने भी उनकी याचिका को खारिज कर दी है। अब आर्यन के वकीलों ने निचली अदालत के आदेश को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।
अरिजीता, संतोष
वार्ता
image