Friday, Apr 26 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ का निर्देशन करना शानदार अनुभव

मुंबई, 16 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ गाना का निर्देशन करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा है।
नोरा फतेही ने इंटरनेशनल सिंगर के साथ अपने डांस का दम दिखाया है।नोरा फतेही के नए गाने का नाम 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' है। इस गाने में नोरा फतेही न केवल डांस कर रही हैं, बल्कि अपनी शानदार आवाज में गाना भी गा रही हैं।नोरा फतेही के इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में यूके के कलाकार जैक नाईट नजर आ रहे हैं। नोरा फतेही ने 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' गाने को निर्देशित और प्रोड्यूस भी किया है।
नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर डर्टी लिटिल सीक्रेट की बीटीएस तस्वीर साझा कर अपना एक्सपीरिंयस शेयर करते हुए लिखा, “मेरा नया सॉन्ग डर्टी लिटिल सीक्रेट, जिसमें मैंने निर्देशित किया और इससे मैंने वीडियो का निर्देशन करना सीखा, जोकि मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था।”वहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम तस्वीरें भी शेयर की हैं, पहली तस्वीर में वह डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में एक माइक्रोफोन पकड़े हुए देख रही हैं। जबकि एक अन्य तस्वीर में नोरा डायरेक्टोरियल कैमरे की देखते हुए शॉट्स चेक करती हुई नजर आ रही हैं।
प्रेम
वार्ता
image