Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोश्यारी को पत्र लिख कर जीआर जारी करने के मामले में हस्तक्षेप की मांग

मुंबई, 24 जून (वार्ता) महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने शुक्रवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को पत्र लिखकर महा विकास अघाड़ी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के अंधाधुंध फैसले को लेकर हस्तक्षेप करने का उनसे आग्रह किया।
शिव सेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में 40 विधायकों के बागी रुख अपनाने और गुवाहाटी एकत्र होने से उत्पन्न राजनीतिक संकट के बीच महा विकास अघाड़ी सरकार ने पिछले 48 घंटे में कई फैसले लिए हैं।
पत्र में श्री दरेकर ने श्री कोश्यारी को संबोधित किया, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों के दौरान राजनीतिक अस्थिरता के बीच कई निर्णय लिए गये।
उन्होंने कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आधिकारिक निवास 'वर्षा' खाली कर दिया है और मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार हैं। राज्य सरकार ने पिछले 48 घंटों के भीतर 160 से अधिक सरकारी प्रस्ताव (जीआर) जारी किये हैं। उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल के दौरान राज्य सरकार कोई निर्णय लेने में विफल रही लेकिन अब वे करोड़ों रुपये जीआर कैसे मंजूर कर रहे हैं।
श्री दरेकर ने कहा कि इन घटनाओं को देखते हुए उन्होंने श्री कोश्यारी से इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image