Saturday, Apr 27 2024 | Time 22:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उज्जैन संभागायुक्त समेत आईएएस अधिकारियों के तबादले

भोपाल, 15 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने आज भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले किए, जिनमें उज्जैन संभागायुक्त डॉ संजय गोयल भी शामिल हैं।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार डॉ गाेयल को तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार विभाग में सचिव पदस्थ किया गया है। इंदौर में पदस्थ श्रम आयुक्त संजय गुप्ता को उज्जैन संभाग आयुक्त की जिम्मेदारी दी गयी है। रीवा संभाग के अपर आयुक्त छोटे सिंह को इसी पद पर ग्वालियर संभाग में भेजा गया है।
ग्वालियर संभाग में अपर आयुक्त श्रीमती सपना निगम को राजस्व मंडल ग्वालियर में सचिव पद पर पदस्थ किया गया है। उप सचिव मध्यप्रदेश शासन राजीव रंजन मीना को संस्थागत वित्त में संचालक बनाया गया है। एक अन्य उप सचिव ऋषि गर्ग को कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग में उप सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है। संस्थागत वित्त में संचालक के रूप में कार्यरत स्वप्निल जी वानखेड़े को सतना अपर कलेक्टर बनाया गया है।
भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास विभाग की उप सचिव श्रीमती संजना जैन को सतना जिला पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी पदस्थ किया गया है। झाबुआ जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती रेखा राठौर को खरगोन जिले में अपर कलेक्टर के रूप में स्थानांतरित किया गया है।
इसके पहले कल देर रात भी अनेक आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। आज दिन में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों के भी तबादला आदेश जारी हुए हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image