Friday, Apr 26 2024 | Time 08:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लोगों का विश्वास अमरिंदर सरकार से उठा :चीमा

लोगों का विश्वास अमरिंदर सरकार से उठा :चीमा

चंडीगढ़, 07 मार्च (वार्ता)पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि अमरिंदर सरकार लोगों के साथ किए वायदों से पलट रही है जिससे लोगों का अब सरकार से विश्वास उठता जा रहा है।

प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आज यहां कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियों से यह सिद्ध हो चुका है कि लोगों के साथ झूठ बोलने और अपने वायदों से पलटने में कैप्टन सरकार ने बादलों को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पहले लोग बादलों की लोक विरोधी नीतियों से परेशान थे लेकिन अब कैप्टन सिंह भी उसी ही रास्ते पर चल रहे हैं।

श्री चीमा ने कहा कि हैरानी की बात है कि मुख्यमंत्री ने संघर्षरत अध्यापकों और नर्सों में से कुछ नर्सों को पक्का करने का ऐलान किया जिसके बाद तो कर्मचारियों का सरकार से विश्वास उठ गया है। आंदोलनकारी नर्सों ने कहा है कि जब तक सरकार इस बारे में कोई लिखित आदेश जारी नहीं करती तब तक वे धरना खत्म नहीं करेंगी । उन्होंने कहा कि नर्सों का फैसला कोई जल्दबाजी में किया कार्य नहीं है ।

आप नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले भी कैप्टन सिंह ने गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर कई ऐलान किये और सत्ता में आने के बाद वह उन वादों से मुकर गये । अब लोगों का कैप्टन सिंह पर विश्वास नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय राज्य और केंद्र में 'जुमला सरकारें' हैं और समाज के किसी भी वर्ग को इन दोनों सरकारों से किसी प्रकार की कोई उम्मीद नहीं है।

 

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image