Friday, Apr 26 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नशा तस्करों तथा माफिया ने अमरिंदर सरकार की तोड़ी कमर

चंडीगढ़, 09 अक्तूबर (वार्ता)पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) प्रधान भगवंत मान ने राज्य की खराब कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुये कहा है कि राज्य में जंगलराज है तथा कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है।
सांसद मान ने आज यहां कहा कि एक माह के दौरान पुलिस टीमों पर नशा तस्करों के बार-बार हो रहे हमले साबित करते हैं कि चार हफ्तों में नशा और नशा तस्करों के कमर तोड़ देने की कसम खाने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सरकार की ड्रग माफिया और अन्य अपराधियों ने कमर तोड़ कर रख दी है। कैप्टन सिंह गृह मंत्री के तौर पर भी पूरी तरह 'फ्लाप' साबित हुए हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसे सुपर फ्लाप मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। इसलिए कैप्टन सिंह को इस्तीफा दे देना चाहिये ।
आप नेता ने कहा कि बठिंडा पुलिस पर नशा तस्करों ने फिर हमला करके पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया । अनावश्यक राजनीतिक दखलंदाजी और माफिया के दबदबे ने पंजाब पुलिस को बेबस कर दिया है। अजनाला के गांव में पुलिस की सरेआम पिटाई, जंडियाला के समीप एक जवान की हत्या, गोइन्दवाल साहिब के नजदीक पुलिस पार्टी पर हमला और बठिंडा में प्याजों के भरे ट्रक को लूटने की कोशिश में चालक की हत्या जैसी अनगिनत घटनाओं ने बादलों के माफिया राज में हुए छेहरटा कांड को फीका कर दिया है।
श्री मान ने पंजाब के लोगों से अपील की है कि कांग्रेसी, अकालियों और भाजपा को अब परखने की जरूरत नहीं ।
शर्मा
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image