Friday, Apr 26 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कमल शर्मा के लिए भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन

जालंधर / अमृतसर 01 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी पंजाब के पूर्व अध्यक्ष व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कमल शर्मा को आज जालंधर तथा अमृतसर के भाजपा कार्यालयों में श्रद्धांजलि दी गई। श्री शर्मा का रविवार को अकस्मात निधन हो गया था।
स्वर्गीय शर्मा की आत्मिक शांति के लिए प्रदेश भर में प्रार्थना सभाओं का आयोजन किया गया। भाजपा की जालंधर इकाई द्वारा सर्कुलर रोड स्थ्ति पार्टी कार्यालय तथा अमृतसर भाजपा द्वारा जिला भाजपा अध्यक्ष आनंद शर्मा की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया जिसमें कमल शर्मा की आत्मिक शांति के लिए हवन-यज्ञ करवाया गया।
अमृतसर में आयोजित प्रार्थना सभा में प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ के विभाग प्रचारक अक्षय कुमार, महानगर कार्यवाह कंवल कपूर विशेष तौर पर पहुंचे। उनके साथ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला, लक्ष्मीकांता चावला, राजिंदर मोहन सिंह छीना, पूर्व मेयर बक्शी राम अरोड़ा, प्रदेश सचिव राकेश गिल, सुरेश महाजन, केवल कुमार, रीना जेटली भी उपस्थित हुए और सभी नेताओं ने स्वर्गीय कमल शर्मा को अपने श्रद्धा-सुमन अर्पित किये।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि कमल शर्मा के देहांत से जहां उनके परिवार को कभी पूरी न होने वाली क्षति हुई है, वहीं पार्टी को भी बहुत बड़ी क्षति हुई है। पंजाब के फिरोजपुर में 17 मार्च 1970 को पैदा हुए कमल शर्मा राजनीति में आने से पहले समाजसेवक थे। वह 19 साल तक अखिल भारतीय विध्यार्थी परिषद के साथ जुड़े रहे और भाजपा राष्ट्रीय कारिणी के सदस्य भी रहे। वर्ष 2013 को उन्होंने भाजपा के पंजाब अध्यक्ष की कमान संभाली। कमल शर्मा ने आंतकवाद के समय पार्टी के प्रचार और प्रसार के लिए बहुत काम किया। उन्होंने अपना स्वास्थ्य ख़राब होने के बाद भी गुरदासपुर लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लिया और वहां से सन्नी दियोल को चुनाव जितवा कर लोकसभा में भेजा।
इस अवसर पर उपस्थित अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने श्री शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित किये। ठाकुर,जतिन
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image