Friday, Apr 26 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर से 1.70 ग्राम हेरोइन बरामद

जालंधर, 25 नवंबर (वार्ता) पंजाब में जालंधर की पुलिस (ग्रामीण) ने वाहनों में वेल्डिंग के माध्यम से अलग-अलग कक्षों का निर्माण करके अत्यधिक परिष्कृत तरीके से चल रहे एक तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ कर 1.70 किलोग्राम हेरोइन बरामद की।
जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह महल ने आज कहा कि ग्रामीण पुलिस ने 22 नवंबर को 54 किलोग्राम चूरा पोस्त, नौ लाख रुपए ड्रग मनी और एक इनोवा कार के साथ भगौड़ा अपराधी गुरदीत सिंह ऊर्फ गीता को गिरफ्तार किया था।
उन्होंने कहा कि जांच के दौरान गीता ने बताया कि वह वाहनों में विशेष चैंबर बनाकर नशीली दवाओं का व्यापार कर रहा था। श्री महल ने कहा कि आरोपी ने यह भी बताया कि वह खसखस ​​की भूसी की आपूर्ति बच्चितर सिंह निवासी गांव लटियावाल सुल्तानपुर लोधी जिला कपूरथला को करता था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की आगे की जांच के लिए एक पुलिस दल भेजा गया था। उन्होंने कहा कि गांव चचोवाल के गेट पर, एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर एक बैग के साथ आते हुए देखा गया, जब उसे रोकने के लिए संकेत दिया गया कि वह मोटरसाइकिल छोड़ कर भागने में सफल रहा।
उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल की जांच दौरान 1. 70 किलोग्राम हेरोइन ,ड्राइविंग लाइसेंस और पासपोर्ट बरामद किया गया। श्री महल ने कहा कि बच्चितर पहले से ही इस कारोबार को अंजाम दे रहा था और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहले ही उसके भाई चरणजीत सिंह को पाचं किलो हेरेाइन सहित गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होने बताया कि जांच के दौरान यह भी पता चला है कि गिरोह द्वारा बैल्डिंग करने वाले कमलजीत सिंह निवासी गांव सायचा के माध्यम से विशेष चैंबरों का निर्माण किया गया था। उन्होंने कहा कि कमलजीत फरार हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
ठाकुर, शोभित
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image