Friday, Apr 26 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


फतेहाबाद के डिप्टी सीएमओ के खिलाफ रिश्वत मांगने का मामला दर्ज

हिसार, 07 जनवरी (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में नौकरी लगाने के नाम पर उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी (डिप्टी सीएमओ) डॉ. गिरीश के खिलाफ कथित रूप से रिश्वत की मांग करने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
मामला डॉ़ गिरीश के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद किया गया। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग के उप निदेशक ने लिखित में फतेहाबाद स्वास्थ्य विभाग को डॉ. गिरीश के खिलाफ मामला दर्ज करवानेे के आदेश दिए थे। सिटी थाना प्रभारी यादविन्द्र सिंह ने आज इसकी पुष्टि की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले नागरिक अस्पताल में ठेके पर लगे कुछ कर्मचारियों को हटा दिया गया था। इन कर्मचारियों ने हाल ही में उपायुक्त को एक शिकायत देकर आरोप लगाया था कि कर्मचारियों की दोबारा कार्य बहाली के लिए डिप्टी सीएमओ ने रिश्वत की मांग की है। कर्मचारियों ने डॉ. गिरीश की एक ऑडियो भी ने जारी किया था, जिसमें वह रिश्वत की मांग करते सुनाई दे रहे थे।
हालांकि पुलिस ने जो मामला दर्ज किया है वह एक नर्सिंग होम के संचालक की शिकायत पर किया है। कल्याणी नर्सिंग होम के संचालक डॉ. गगनदीप गर्ग ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि सोशल मीडिया मे ऑडियो क्लिप से सामने आया है कि डॉ. गिरीश पैसोंं का लेनदेन की बात कर रहा है। पुलिस ने डॉ. गर्ग की शिकायत पर डॉ. गिरीश के खिलाफ भ्रष्टाचार प्रतिबंधक अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image