Friday, Apr 26 2024 | Time 09:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

चंडीगढ़, 24 जनवरी(वार्ता) हरियाणा पुलिस द्वारा राज्य में 26 जनवरी को आयोजित किये जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोहों के मद्देनज़र सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये हैं।
राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने आज यहां बताया कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को 26 जनवरी को होने वाले ध्वजारोहण और अन्य समारोहों के लिए सभी स्थानों पर उचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। पुलिस ने किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त बल की तैनाती की है।
श्री विर्क ने कहा कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने संवेदनशील स्थानों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। साथ ही सुरक्षा बल लावारिस सामान, वाहनों के साथ-साथ संदिग्ध व्यक्तियों पर भी कड़ी नजर रख रहे हैं। पूरे राज्य में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है और पुलिस दलों को रात की पैट्रोलिंग के दौरान विशेष सतर्क रहने को कहा गया है। राज्य में ट्रेनों और सार्वजनिक परिवहन के अन्य साधनों की भी विशेष जाँच की जा रही है।
उन्होंने कहा कि पुलिस व्यस्त बाजारों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, होटल और गेस्ट हाउस जैसे स्थानों पर विशेष नजर रखी रही है। जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस पैट्रोलिंग के अतिरिक्त रात के समय वाहनों की चैकिंग बढ़ा दी गई है। उन्होंने आमजन से आग्रह किया कि वह किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस से सम्पर्क करे।
रमेश1753वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image