Friday, Apr 26 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में 37 एचपीएच अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़, 20 जून(वार्ता) हरियाणा सरकार ने राज्य पुलिस सेवा(एचपीएस) के 37 अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुये बताया कि ऐलनाबाद के पुलिस उपाधीक्षक(डीएसपी) जगदीश कुमार को द्वितीय बटालियन, हरियाणा सशस्त्र पुलिस(एचएपी), मधुबन, जगत सिंह को ऐलनाबाद, चंद्रपाल को फिरोजपुर झिरका, गुरमेल सिंह को पिहोवा, विरेंद्र सिंह दलाल को राज्य सतर्कता ब्यूरो, बलजिंद्र सिंह को चौथी बटालियन, एचएपी, मधुबन, दलीप सिंह को कैथल, आत्मा राम को शाहबाद, सुरेंद्र सिंह को नूंह, शमशेर सिंह को यमुनानगर, प्रदीप कुमार को होम गार्ड हरियाणा, ताहिर हुसैन को नरवाना, जितेंद्र सिंह को कैथल का डीएसपी, अखिल कुमार को आरटीसी, भौंडसी, उमेद सिंह को राज्य अपराध शाखा, अनिल कुमार को पलवल, सुनील कुमार को आईआरबी प्रथम बटालियन, भौंडसी, भगत राम को नारनौंद, विजय देसवाल को कनीना, राजेंद्र सिंह को जगाधरी, सुधीर तनेजा को नूंह, रणधीर सिंह को रादौर, कुशल पाल सिंह को महेंद्रगढ़, अजेब सिंह को फतेहाबाद, भारत भूषण को लाडवा, तान्या सिंह को होम गार्ड हरियाणा, अजय कुमार को एचपीए-मधुबन, पवन कुमार को बहादुरगढ़, हरिंद्र सिंह को एचपीए-मधुबन, अभिमन्यु लोहान को हिसार का डीएसपी तथा संजीव कुमार को गुरुग्राम का सहायक पुलिस आयुक्त(एसीपी) और संदीप मलिक को सोहना का एसीपी लगाया गया है। हिसार के डीएसपी जोगेंद्र शर्मा, फरीदाबाद एसीपी गजेंद्र सिंह, हरियाणा मानवाधिकार आयाेग के डीएसपी बलजीत सिंह, जींद के डीएसपी कप्तान सिंह, हरियाणा पावर युटिलीटिज(एचपीयू) के डीएसपी जितेश मलहोत्रा के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश रद्द कर दिए गए हैं और वे अपने स्टेशन पर ही कार्यरत रहेंगे।
रमेश1326वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image