Friday, Apr 26 2024 | Time 14:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईसीडीएस सुपरवाईजरों ने ऑनलाईन ट्रांसफर रद्द करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

भिवानी, 12 अगस्त (वार्ता) इंटीग्रेटेड चाईल्ड डेवलपमेंट स्कीम (आईसीडीएस) पर्यवेक्षकों ने हाल में किये गये ऑनलाइन ट्रांसफर रद्द करवाने की मांग को लेकर आज यहां प्रदर्शन किया।
सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा से संबद्ध आईसीडीएस सुपरवाईजर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम जिला कार्यक्रम अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि विभाग ने 5 अगस्त को सुपरवाईजरों के
ऑनलाईन ट्रांसफर किये हैं, जिनमें 78 सुपरवाईजरों का तबादला 150 से350 किलोमीटर दूर किया गया है।
एसोसिएशन के अनुसार इसको लेकर आईसीडीएस सुपरवाईजरों में सरकार व विभाग के प्रति गहरा रोष है।
एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष बिमला, सचिव उषा ने बताया कि एक वर्ष से पहले सेवानिवृत होने वाली अविवाहित, विधवा व बीमार सुपरवाईजरों को भी काफी दूर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बीच इस संकट की घड़ी में ट्रांसफर किया जाना बिल्कुल गलत है। सबसे ज्यादा परेशानी उन सुपरवाईजरों को है जिनके बच्चे छोटे हैं। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया गया है कि ऑनलाईन ट्रांसफर रद्द किये जायें ताकि कोरोना योद्धा अपने वर्तमान स्थान पर रहकर कार्य कर सकें।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image