Friday, Apr 26 2024 | Time 16:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हवस में अंधे मौसा ने की आठ माह की बच्ची की हत्या

जालंधर 16 अगस्त (वार्ता) पंजाब के आदमपुर में हवस में अंधे एक व्यक्ति ने शनिवार को अपनी साली की आठ माह की बेटी का कत्ल कर दिया।
आदमपुर सब डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक सरबजीत राय ने मंगलवार को बताया कि गांव पढियाना में शनिवार को एक जीजा ने साली से जबरदस्ती करने की कोशिश का विरोध करने पर उसकी आठ महीने की बच्ची का गला घोंट मौत के घाट उतार दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 24 घंटों के भीतर आरोपित रामानंद निवासी पढियाना आदमपुर को गिरफ्तार कर लिया है।
श्री राय ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली थी कि शनिवार रात करीब 12 बजे गांव पढियाना में आठ महीने की बच्ची का कत्ल हुआ है। इसके बाद पीड़िता बच्ची की लाश लेकर कपूरथला चली गई। सूचना मिलते ही थाना आदमपुर प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार व पुलिस बल पीड़िता सरिता देवी का बयान दर्ज करने के लिए कपूरथला पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति गोलू चौधरी काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गया था। बीते वीरवार को वह अपनी विवाहित बहन से मिलने आदमपुर के गांव पढियाना आई थी। यहां पर शनिवार रात करीब 9 बजे वह अपनी बच्ची के साथ अलग कमरे सो गई और उसकी बहन पति के साथ अलग कमरे में सोए हुए थे। उसी रात करीब 10 बजे उसका जीजा रामानंद उसके कमरे में आकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर रामानंद गुस्से से बाहर चला गया। रात 12 बजे अचानक उसकी आंख खुली तो देखा उसकी बच्ची संगीता अपने जगह पर नहीं थी। बच्ची को खोजते वह बहन के कमरे में गई तो जीजा भी वहां पर नहीं था।
सरिता देवी ने बताया कि थोड़ी देर बाद रामानंद परेशान और डरा हुआ अंदर आया। सख्ती से पूछने पर पता चला कि उसने बच्ची की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया है। ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image