Sunday, May 19 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोहाली के लिए किराए पर ली कार लेकर युवक फरार

फतेहाबाद 13 मार्च (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद जिले से मोहाली के लिए किराए पर की गई कार को दो युवक रतिया रोड ओवरब्रिज के नीचे छीन कर फरार हो गए।
पुलिस ने बताया कि युवकों ने ड्राइवर से मारपीट की और उसके हाथ बांध कर छोड़ दिया। बदमाश 4200 रुपए और उसका मोबाइल फोन भी ले गए। फतेहाबाद की प्रोफेसर कॉलोनी निवासी हरिंद्र सिंह ने बताया कि वह बतरा कॉलोनी निवासी अरुण की गाड़ी पर बतौर ड्राइवर नियुक्त है। जवाहर चौक निवासी बबलू के कहने पर सोमवार तड़के तीन बजे वह सवारी उठाने के लिए रतिया बाइपास पुल के नीचे पहुंचा। वहां दो युवक आए और मोहाली चलने को कहा। लड़के गाड़़ी में बैठे तो वह बाइपास होते हुए भूना रोड की तरफ चल पड़ा। रास्ते में उन लड़कों ने माजरा रोड कट पर गाड़ी यह कहकर रुकवाई कि यहां एक और युवक को लेना है। एक लड़का नीचे उतर कर फोन पर किसी से बात करने लगा। पीछे बैठे दूसरे लड़के ने पीछे से उसके ऊपर कम्बल डाल कर पिछली सीट पर खींच लिया।
ड्राइवर ने बताया कि इतने में दूसरा युवक गाड़ी को यू-टर्न लेकर वापस रतिया रोड पुल के नीचे ले आया और यहां उससे मारपीट की तथा मोबाइल फोन और 4200 रुपए की नकदी छीन ली तथा उसके हाथ बांध दिए। आरोपी उसे नीचे उतार और कार लेकर सिरसा रोड की तरफ फरार हो गए। उसने करीब आधा किलोमीटर दूर गुरू नानक पुरा चौकी के पास पेट्रोल पम्प पर पहुंच कर हाथ खुलवाये और गाड़ी मालिक को घटना की सूचना दी। पुलिस ने इस सम्बंध में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इनकी तलाश कर रही है।
सं.रमेश.संजय
वार्ता
More News
हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

18 May 2024 | 11:48 PM

शिमला, 18 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की नामांकन वापसी के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा जिले के फतेहपुर के रैहन पहुंचे।

see more..
मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

18 May 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 18 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हरियाणा के नूंह में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लगने से हुई श्रद्धालुओं की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।

see more..
image