Friday, Apr 26 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नशे की गोलियों के कारोबारी दो युवकों को 15-15 साल कैद

जींद 20 मई (वार्ता) हरियाणा की अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नेहा की अदालत ने शनिवार 70,500 नशे की गोलियों के साथ पकड़े गए दो युवकों को 15-15 वर्ष कैद की सजा सुनाई है।
अभियोजन पक्ष के अनुसार नरवाना सीआईए स्टाफ में तैनात एएसआई बलवान सिंह ने पांच अगस्त 2020 को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनकी टीम ग्रामीण क्षेत्रों की गश्त कर रही थी। सूचना मिली कि गांव कंडेला के निकट ढाबे पर गाड़ी सवार दो युवक भारी मात्रा में नशे की गोलियां लेकर खड़े हुए हैं और आगे जाने की फिराक में हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उसकी पहचान पैट मोहल्ला पलवल निवासी दिनेश व महेंद्र के रूप में हुई। जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी नशे की गोलियों से भरी हुई थी। इसमें 231 डिब्बों में 70,500 गोली ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड की मिली। यह गोलियां नशे में प्रयोग की जाती हैं।
पुलिस ने दोनों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। तभी से मामला अदालत में विचाराधीन था। शनिवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नेहा की अदालत ने दिनेश व महेंद्र को दोषी ठहराते हुए 15-15 साल की कैद व डेढ़.डेढ़ लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।
सं.विजय.संजय
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image